Header Ads Widget

Responsive Advertisement

ऋतिक रोशन को लेकर इस बड़ी फिल्म को करना चाहती हैं जोया अख्तर, खुद ही किया खुलासा

हाल ही में रिलीज हुई जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ ने सफलता का परचम लहरा दिया है. इस फिल्म में ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है. जोया ने अब तक जितनी भी फिल्में बनाई हैं, वो सब कुल मिलाकर अच्छी रही हैं. और अब जोया अख्तर फिर से एक बड़ी फिल्म लेकर आ रही हैं. ऋतिक रोशन के साथ करेंगी फिल्म जोया अख्तर अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गई हैं. हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में जोया ने बताया है कि, ‘मैं ऋतिक रोशन के साथ दोबारा काम करने के लिए बेकरार हूं. मैंने अपने दिमाग में ये बात ठानी हुई है कि मैं जल्द ही ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ का सीक्वल बनाऊंगी. हालांकि, मैं बता दूं कि मैं इस प्रोजेक्ट पर तब काम शुरू करूंगी जब मुझे एक अच्छी स्क्रिप्ट मिल जाएगी. कैटरीना कैफ, फरहान अख्तर, कल्कि कोचलिन और ऋतिक रोशन मेरे लिए काफी स्पेशल हैं. मेरे चारों के साथ काफी अच्छे रिश्ते हैं, इसीलिए मैं इस फिल्म का सीक्वल केवल पैसों के लिए नहीं बनाना चाहती हूं.’ हमेशा अच्छी कहानियां चुनती हैं जोया आपको बता दें कि, जोया अख्तर हमेशा अच्छी कहानियों के चुनाव के लिए जानी जाती हैं. ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ जब आई थी, उस वक्त इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि अब जबकि इसका सीक्वल बनने वाला है, ऐसे में ये फिल्म भी पिछली फिल्म की ही तरह धमाल मचाएगी.

from Latest News मनोरंजन Firstpost Hindi http://bit.ly/2BxStBZ

Post a Comment

0 Comments

धर्मेंद्र नहीं इस सुपरस्टार से होने वाली थी हेमा मालिनी की शादी, लेकिन ही-मैन ने टाइम पर पहुंच कर दिया ये कारनामा

Ad