Header Ads Widget

Responsive Advertisement

अब अपनी बायोपिक डायरेक्ट करने वाली हैं बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत!

कंगना रनौत अपनी हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्होंने जबरदस्त एक्टिंग की है, जिसकी वजह से लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. लेकिन अब एक और खबर कंगना से जुड़ी हुई सामने आ रही है. कंगना डायरेक्ट करेंगी अपनी बायोपिक मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना रनौत अपनी जिंदगी को पर्दे पर दिखाना चाहती हैं. कंगना की इस बायोपिक को ‘बाहुबली’ के राइटर केवी विजेन्द्र प्रसाद लिखेंगे और कंगना इसे डायरेक्ट करेंगी. ऐसी भी खबरें हैं कि इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन कंगना रनौत की आने वाली फिल्मों ‘पंगा’ और ‘मेंटल है क्या’ के बाद शुरू होगा. ये मेरे सफर को दिखाएगा कंगना ने अपनी इस बायोपिक के बारे में बात करते हुए कहा है कि, ‘हां, ये सच है कि मेरा अगला डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट मेरी जिंदगी पर ही आधारित है. लेकिन ये मेरे उस सफर को ब्लैक या व्हाइट शेड में दिखाने का प्रोपगेंडा नहीं है बल्कि ये मेरे उस सफर को दिखाएगा जो मेरे दिल के बेहद करीब है. मेरे आस-पास कई ऐसे लोग हैं जो मुझसे प्यार करते हैं और मुझे जज नहीं करते हैं. ये फिल्म मेरी जिंदगी के उतार-चढ़ाव को दिखाएगी.’

from Latest News मनोरंजन Firstpost Hindi http://bit.ly/2X3rHKU

Post a Comment

0 Comments

धर्मेंद्र नहीं इस सुपरस्टार से होने वाली थी हेमा मालिनी की शादी, लेकिन ही-मैन ने टाइम पर पहुंच कर दिया ये कारनामा

Ad