Header Ads Widget

Responsive Advertisement

मेघना गुलजार ने दीपिका पादुकोण के लिए सोशल मीडिया पर लिखा एक इमोशनल पोस्ट

दीपिका पादुकोण जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग करने वाली हैं. दीपिका के इस फिल्म का हिस्सा बनन क बाद मेघना गुलजार काफी खुश हैं. मेघना ने हाल ही में दीपिका के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है और बताया है कि उन्हें ये उम्मीद ही नहीं थी कि वो इस फिल्म के लिए हामी भरेंगी लेकिन जो हुआ उसने उनका दिल जीत लिया. मेघना ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट मेघना गुलजार ने दीपिका पादुकोण के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है, जिसे उन्होंने दीपिका के वेबसाइट पर भी शेयर किया है. अपने नोट में मेघना ने बताया है कि दीपिका से जब उन्होंने मिलने के लिए कहा वो पल उनके लिए बेहद खास था. उन्होंने लिखा कि, ‘दीपिका से मिलना नसीब की बात थी. उनसे मुलाकात से पहले मेरे मन में कई तरह के ख्याल चल रहे थे कि शायद मैं उनके लिए जिस तरह की फिल्म का ऑफर लेकर जा रही हूं, उसे वो करने को तैयार न हों. और वो तैयार नहीं थीं. लगातार तीन इंटेंस फिल्में करने के बाद वो अब लाइटर मूड की फिल्में करना चाहती थीं. लेकिन मेरे पास उनके लिए लाइट और रोमांटिक स्क्रिप्ट नहीं थी. मेरी फिल्म की कहानी तो ऐसी महिला की थी जिसने जीवन में आई चुनौती को अपनी ताकत और हिम्मत से मात दी थी.’ #Chhapaak director Meghna Gulzar about Deepika Padukone pic.twitter.com/13867zS05R — Deepika Padukone FC (@DeepikaPFC) March 1, 2019 दीपिका हैं इस किरदार के लिए एकदम फिट मेघना ने आगे बताया कि, ‘दीपिका इस किरदार के लिए मुझे परफेक्ट लगीं. स्क्रिप्ट सुनने के बाद दीपिका ने पल भर में ही फिल्म, किरदार और मुझे स्वीकार लिया. उन्होंने मजाक में कहा कि वो इस किरदार को इसलिए करने के लिए तैयार हुईं क्योंकि उन्हें एक सीन में लाल मिर्च और नमक के साथ कैरी खाने का मौका मिलेगा.’

from Latest News अभी अभी Firstpost Hindi https://ift.tt/2Ttpqd6

Post a Comment

0 Comments

धर्मेंद्र नहीं इस सुपरस्टार से होने वाली थी हेमा मालिनी की शादी, लेकिन ही-मैन ने टाइम पर पहुंच कर दिया ये कारनामा

Ad