Header Ads Widget

Responsive Advertisement

तिलक लगाकर स्कूल आने पर प्रिंसिपल ने छात्र की कर दी पिटाई, विरोध प्रदर्शन के बाद मांगी माफी

राजस्थान के भीलवाड़ा स्थित एक स्कूल में छात्र के तिलक लगाकर आने पर उसकी पिटाई करने का मामला सामने आया है. पिटाई करने का आरोप स्कूल की प्रिंसिपल पर लगा है. मामला सामने आने के बाद कई सामाजिक संगठनों ने स्कूल में जमकर हंगामा किया. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची. पुलिस ने करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद आक्रोशित लोगों को शांत कराया. बाद में स्कूल प्रबंधन ने पीड़ित परिवार से माफी मांगते हुए भविष्य में तिलक लगाकर आने पर छात्रों को प्रताड़ित नहीं करने का आश्वासन दिया.

मामले में पीड़ित का कहना है कि 2 दिन पहले स्कूल में एक टीचर ने माथे पर तिलक लगाकर आने के लिए मना किया था. सावन महीना चल रहा है इस महीने में मैं पूजा करके रोज तिलक लगाकर ही घर से निकलता हूं. आज भी मैं रोज की तरह तिलक लगाकर स्कूल गया तो प्रिंसिपल ने मुझे बुलाकर मेरी पिटाई शुरू कर दी. पिटाई के बाद मेरे पिता को फोन कर बुलाया गया और उनसे कहा गया कि मुझे निष्कासित किया जा रहा है.

घटना के बाद मौके पर पहुंचे पीड़ित के पिता ने कहा कि मेरे बच्चे के तिलक लगाकर स्कूल आने पर स्कूल प्रबंधन ने आपत्ति जताई और उसकी टीसी देने के लिए मुझे स्कूल में बुलाया गया. मैं आया तो मैंने भी इस बात का विरोध किया कि तिलक लगाकर स्कूल आने पर आप किसी बच्चे को स्कूल से कैसे निकाल सकते हो. करीब 3-4 घंटे के हंगामे के बाद सार्वजनिक रूप से स्कूल प्रबंधन ने माफी मांगी और भविष्य में बच्चों को परेशान नहीं करने का आश्वासन दिया.
 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/hNv5dkC

Post a Comment

0 Comments

धर्मेंद्र नहीं इस सुपरस्टार से होने वाली थी हेमा मालिनी की शादी, लेकिन ही-मैन ने टाइम पर पहुंच कर दिया ये कारनामा

Ad