Header Ads Widget

Responsive Advertisement

सलमान खान ने दीपिका पादुकोण के साथ काम करने को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

सलमान खान और दीपिका पादुकोण को लेकर अक्सर मीडिया में खबरें आती रहती हैं कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं है. दीपिका को सलमान के अपोजिट फिल्म भी ऑफर की गई थी लेकिन उन्होंने नहीं की. लोग दोनों को एक साथ स्क्रीन पर देखना चाहते हैं लेकिन ये बस अभी तक एक ख्वाब जैसा ही है. लेकिन अब सलमान ने दीपिका को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. दीपिका के साथ काम करना चाहते हैं सलमान डीएनए को दिए गए अपने एक इंटरव्यू में सलमान खान ने दीपिका पादुकोण के साथ काम करने को लेकर कहा कि, ‘सही बताउं तो मैं खुद हैरान हूं कि मैं कब दीपिका के साथ काम करूंगा. दीपिका एक बड़ी स्टार हैं. तो ऐसा कुछ होना चाहिए (मजबूत स्क्रिप्ट) जिसकी वजह से उनका मेरे साथ काम करना संभव हो सके. अभी तक ऐसा कुछ नहीं है.’ कैटरीना के साथ है तीसरी फिल्म सलमान ने आगे बढ़ते हुए कहा कि, ‘कैटरीना कैफ ‘भारत’ मेरी हीरोइन हैं. मैं ‘टाइगर’ सीरीज के बाद तीसरी बार कैटरीना के साथ काम करने वाला हूं. ‘दबंग 3’ में मेरी हीरोइन सोनाक्षी सिन्हा हैं. साजिद नाडियाडवाला की ‘किक 2’ में मैं जाकलीन फर्नांडिस के साथ हूं. इसीलिए इसके बाद कुछ अच्छा आता है तो दीपिका शायद...’

from Latest News अभी अभी Firstpost Hindi https://ift.tt/2YqoiGZ

Post a Comment

0 Comments

धर्मेंद्र नहीं इस सुपरस्टार से होने वाली थी हेमा मालिनी की शादी, लेकिन ही-मैन ने टाइम पर पहुंच कर दिया ये कारनामा

Ad