Header Ads Widget

Responsive Advertisement

आमिर ने शाहरुख के गिफ्ट को नहीं किया इस्तेमाल, लेकिन क्यों?

आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आमिर खान एक पुराने किस्से का जिक्र करते हुए नजर आ रहे हैं. वो इस दौरान शाहरुख खान की एक बात को याद करते हुए नजर आए. हाल ही में आमिर एक इवेंट में शामिल हुए थे. आमिर ने पुराने किस्से का किया जिक्र हाल ही में आमिर कान एक इवेंट में शामिल हुए थे. इस दौरान आमिर ने ये खुलासा किया कि वो कैसे टेक्नोलॉजी से दूर भागते हैं. इस वीडियो में आमिर खान ने बताया है कि, ‘मैं जितना टेक्नोलॉजी से दूर भागता हूं, शाहरुख उतना ही उसके पास हैं. मैं और शाहरुख कुछ साल पहले 1996 में एक शॉप में गए थे. उस वक्त तोशिबा का नया लैपटॉप आया था. शाहरुख मुझे उसकी खूबियों के बारे में बताने लगे और मुझे वो लैपटॉप लेने के लिए इनसिस्ट करने लगे. जबकि मैं कंप्यूटर इस्तेमाल ही नहीं करता. मैंने उनसे कहा कि जो तुम अपने लिए ले रहे हो, वही मेरे लिए भी ले लो. लेकिन उस लैपटॉप को 5 साल तक मैंने खोला ही नहीं. वो जैसा था, वैसा ही रखा रह गया. एक दिन मैनेजर मेरे पास आया और कहा कि सर ये लैपटॉप हमेशा रखा रहता है, क्या मैं इसे इस्तेमाल कर सकता हूं. मैंने कहा बिल्कुल करो और मैंने वो लैपटॉप उसे तुरंत ही दे दिया लेकिन वो चालू नहीं नहीं हुआ.’ आमिर और शाहरुख हैं अच्छे दोस्त आपको बता दें कि, आमिर खान और शाहरुख खान दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त हैं. काफी वक्त से दोनों ही बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं. हालांकि, दोनों ही सितारों की फिल्में साल 2018 के आखिर में फ्लॉप साबित हुई हैं लेकिन बावजूद इसके वो अपने अगले प्रोजेक्ट्स में जुटे हुए हैं.

from Latest News अभी अभी Firstpost Hindi https://ift.tt/2NAg3mF

Post a Comment

0 Comments

धर्मेंद्र नहीं इस सुपरस्टार से होने वाली थी हेमा मालिनी की शादी, लेकिन ही-मैन ने टाइम पर पहुंच कर दिया ये कारनामा

Ad