Header Ads Widget

Responsive Advertisement

परिणीति चोपड़ा जल्द कर सकती हैं शादी, खुद कबूली बात

परिणीति चोपड़ा को लेकर ये खबरें लगातार सामने आ रही थीं कि वो ‘अग्निपथ’ के असिस्टेंट डायरेक्टर चरित देसाई को डेट कर रही हैं. इन खबरों को हवा तब मिली जब परिणीति की बहन प्रियंका की एक प्राइवेट पार्टी में चरित को देखा गया. उस वक्त सामने आई ये तस्वीरें कई दिनों तक चर्चा में रहीं. लेकिन इस पर परिणीति की तरफ से कोई भी सफाई नहीं आई है. बात करने को नहीं हैं तैयार परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘केसरी’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. प्रमोशन के दौरान उनकी लव-लाइफ को लेकर भी लगातार सवाल पूछे जा रहे हैं. परिणीति ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बीत करते हुए बताया है कि, ‘अगर मैं ईमानदारी से कहूं तो मैं अभी अपनी लव-लाइफ के बारे में बात करने के लिए तैयार नहीं हूं. मेरे मुताबिक ये सही वक्त नहीं है. मेरी लव-लाइफ के बारे में सबको जानकारी मिल जाएगी, जब सही समय आएगा. लोग ये सोचते हैं कि मैं चीजों को छुपा रही हूं लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है.’  क्या कर रही हैं शादी की प्लानिंग? परिणीति से जब इस दौरान पूछा गया कि क्या वो जल्द ही शादी करने की प्लानिंग कर रही हैं तो उन्होंने कहा कि, ‘क्यों नहीं? लेकिन मेरे लिए प्यार ज्यादा अहम है. मैं तभी शादी करूंगी जब मैं पूरी तरह से इसके लिए तैयार हो जाऊंगी. किसी भी इंसान को शादी उम्र देखकर नहीं करनी चाहिए. ये मानसिक तौर पर तैयार होने के बाद ही की जानी चाहिए. अगर मैं मानसिक तौर पर तैयार हो जाऊंगी तो मैं कल भी शादी कर सकती हूं, मैं इसके लिए 5 साल नहीं लेने वाली हूं.’

from Latest News अभी अभी Firstpost Hindi https://ift.tt/2Hv9eSX

Post a Comment

0 Comments

धर्मेंद्र नहीं इस सुपरस्टार से होने वाली थी हेमा मालिनी की शादी, लेकिन ही-मैन ने टाइम पर पहुंच कर दिया ये कारनामा

Ad