Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Hera Pheri 3: बहुत बड़े स्तर पर बनाई जाएगी फिल्म, डायरेक्टर इंद्र कुमार ने किया खुलासा

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की सुपरहिट कॉमेडी फिल्म ‘हेरा फेरी’ के तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं. इस सीरीज की दोनों ही फिल्मों को लोगों ने काफी पसंद किया है. और अब दर्शक फिल्म की तीसरी कड़ी को देखने के लिए काफी बेताब हैं. लेकिन हाल ही में इंद्र कुमार ने एक इंटरव्यू में फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. बहुत बड़े स्तर पर बनाएंगे ये फिल्म डीएनए से बातचीत में इंद्र कुमार ने बताया है कि, ‘मुझे खुशी है कि राजू, श्याम और बाबूराव आप्टे बड़े पर्दे पर वापस आ रहे हैं. मैं इस फिल्म को साल 2019 के आखिर में शुरू करूंगा. हम लोग अभी इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. मैं ‘हेरा फेरी 3’ पर पिछले 3 महीने से बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे पा रहा था क्योंकि मैं ‘टोटल धमाल’ में बिजी था. ये फिल्म पिछली दोनों ही फिल्मों से एकदम अलग होगी. मुझे वीएफएक्स का चस्का चढ़ गया है. ‘टोटल धमाल’ में हमने काफी सारा वीएफएक्स यूज किया था और ‘हेरा फेरी 3’ में भी हम इसका भरपूर इस्तेमाल करेंगे. मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को ‘हेरा फेरी 3’ खूब पसंद आएगी.’ 100 करोड़ के क्लब में होने वाली है एंट्री आपको बता दें कि, इंद्र कुमार की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘टोटल धमाल’ जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में एंट्री करने वाली है. इस फिल्म में अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर और संजय मिश्रा जैसे कलाकार नजर आए हैं.

from Latest News अभी अभी Firstpost Hindi https://ift.tt/2IH8Imt

Post a Comment

0 Comments

धर्मेंद्र नहीं इस सुपरस्टार से होने वाली थी हेमा मालिनी की शादी, लेकिन ही-मैन ने टाइम पर पहुंच कर दिया ये कारनामा

Ad