Header Ads Widget

Responsive Advertisement

कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों ने भारी मात्रा में हथियार और मादक पदार्थ बरामद किए, एक गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से भारी मात्रा में हथियार, गोला-बारूद और मादक पदार्थ बरामद किए गए. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि हथियार और मादक पदार्थ घाटी में एक आतंकवादी संगठन के लिए थे.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उस विशेष सूचना के आधार पर कि कुपवाड़ा के करनाह के चटकड़ी इलाके में दो व्यक्तियों द्वारा हथियारों, गोला-बारूद और मादक पदार्थों की एक बड़ी खेप की तस्करी की गई है, वहां सुरक्षा बलों द्वारा तलाशी अभियान चलाया गया. उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान चटकड़ी निवासी उमर अजीज नामक व्यक्ति को पकड़ा गया.

अधिकारी ने बताया कि लगातार पूछताछ करने पर उसने स्वीकार किया कि उसे अपने सहयोगी के साथ हथियारों, गोला-बारूद और नशीले पदार्थों की खेप मिली थी. उन्होंने बताया कि इसके बाद विस्तृत तलाशी ली गई और गरंगनार्ड चटकड़ी के निकट नशीले पदार्थों, हथियारों और गोला-बारूद की एक बड़ी खेप बरामद की गई.

अधिकारी ने बताया कि बरामद किए गए सामान में पांच पिस्तौल, पिस्तौल की 10 मैगजीन, पिस्तौल की 77 गोलियां, चार हथगोले और हेरोइन जैसे पदार्थ के 9.450 किलोग्राम वजन के 10 पैकेट शामिल हैं.

उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और इस संबंध में जांच की जा रही है. अधिकारी ने बताया कि सूचना के मुताबिक, यह खेप प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) से जुड़े द रेजिस्टेंस फ्रंट के लिए थी.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/eMQEI4L

Post a Comment

0 Comments

धर्मेंद्र नहीं इस सुपरस्टार से होने वाली थी हेमा मालिनी की शादी, लेकिन ही-मैन ने टाइम पर पहुंच कर दिया ये कारनामा

Ad