Header Ads Widget

Responsive Advertisement

सतीश कौशिक की आत्मा की शांति के लिए मंदिर पहुंचे अनुपम खेर, लोगों से की ये अपील

दिग्गज अभिनेता, निर्माता-निर्देशक सतीश कौशिक का होली को अगले दिन निधन हो गया था. उनके निधन पर फैंस सहित कई फिल्मी सितारों ने शोक व्यक्त किया. लेकिन उनके निधन का असर जिस पर सबसे ज्यादा हुआ है वह सतीश कौशिक के 45 साल पुराने दोस्त अभिनेता अनुपम खेर है. उनके निधन पर अनुपम खेर को रोते हुए भी देखा गया था. अब दोस्त सतीश कौशिक के निधन के बाद अनुपम खेर कोलकाता के मंदिर में पहुंचे. जहां उन्होंने दिवंगत अभिनेता की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.

अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. अभिनेता का यह वीडियो कोलकाता के मां काली घाट मंदिर का है. वीडियो में अनुपम खेर कहते हैं, 'आज मैं काली घाट मंदिर में मां काली के दर्शन के लिए आया. सब भक्तों से मुलाकात की और सबके लिए प्रार्थना की. मेरे दोस्त सतीश कौशिक की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की. इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने खास कैप्शन भी लिखा है.'

उन्होंने लिखा, 'आज कोलकाता के महान कालीघाट मंदिर में मां काली के दर्शन करके मन कृतार्थ हुआ. देश की अखंडता और आप सबके लिए प्रार्थना की. मेरे दोस्त सतीश कौशिक की आत्मा की शांति के लिए भी प्रार्थना की. देश के मंदिरों का इतिहास अद्भुत है! जय मां काली! सोशल मीडिया पर अनुपम खेर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता और सतीश कौशिक के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/wRhKvL4

Post a Comment

0 Comments

धर्मेंद्र नहीं इस सुपरस्टार से होने वाली थी हेमा मालिनी की शादी, लेकिन ही-मैन ने टाइम पर पहुंच कर दिया ये कारनामा

Ad