Header Ads Widget

Responsive Advertisement

दिल्ली आबकारी नीति : ED ने KCR की बेटी कविता के पूर्व ऑडिटर से की पूछताछ

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली आबकारी नीति से संबंधित धनशोधन मामले में बुधवार को भारत राष्ट्र समिति (BRS) की नेता के कविता के कथित पूर्व लेखा परीक्षक (ऑडिटर) बुचिबाबू गोरांतला से पूछताछ की और अन्य गिरफ्तार आरोपी से उसका सामना कराया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. इस मामले में बृहस्पतिवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी कविता से भी पूछताछ की जानी है.

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने इस मामले में बुचिबाबू को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उसे जमानत मिल गई थी.

छह मार्च को ईडी द्वारा गिरफ्तार किए गए हैदराबाद के व्यवसायी अरुण रामचंद्रन पिल्लई से भी बुचिबाबू का सामना कराए जाने की उम्मीद है. पिल्लई कथित तौर पर बीआरएस की विधान परिषद सदस्य कविता से जुड़ा था.

एजेंसी ने हाल ही में एक स्थानीय अदालत को सूचित किया था कि पिल्लई और बुचिबाबू मार्च के मध्य में हैदराबाद के एक पांच सितारा होटल में ठहरे थे. उसी समय दिल्ली आबकारी नीति को लेकर मंत्रिसमूह (GOM) की एक रिपोर्ट तैयार की जा रही थी. आबकारी नीति को रद्द किया जा चुका है.

ईडी ने कहा, “यह पता चला है कि उक्त व्यक्तियों ने होटल के व्यापार केंद्र का इस्तेमाल किया था.” एजेंसी ने कहा कि उसने इस मामले पर होटल से जानकारी मांगी है, जिसकी प्रतीक्षा की जा रही है.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/ZuyrTqO

Post a Comment

0 Comments

धर्मेंद्र नहीं इस सुपरस्टार से होने वाली थी हेमा मालिनी की शादी, लेकिन ही-मैन ने टाइम पर पहुंच कर दिया ये कारनामा

Ad