Header Ads Widget

Responsive Advertisement

करण दओल क सगत सरमन म चच बब दओल न जमई महफल पतन सग अपन ह गन पर कय रमटक डस

इस वक्त देओल परिवार में खुशियों का माहौल है. मौका ही कुछ ऐसा है ! सनी देओल के बेटे करण देओल की जल्द ही उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी होने वाली है. जल्द ही द्रिशा आचार्य देओल खानदान की बहू बन जाएंगी. फिलहाल प्री वेडिंग सेलिब्रेशंस चल रहे हैं. शुक्रवार की शाम को संगीत की रस्म हुई, जिसके कई वीडियोज एक-एक करके सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं. संगीत सेरेमनी से करण देओल के चाचा बॉबी देओल और उनकी पत्नी तान्या देओल का वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है.

विरल भयानी के पेज से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि बॉबी देओल अपनी पत्नी तान्या देओल के साथ अपनी ही फिल्म के मशहूर गाने पर डांस कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बॉबी देओल तान्या के साथ 'हमको सिर्फ तुमसे प्यार है' गाने पर डांस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह कपल डांस खूब वायरल हो रहा है, जिस पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. इस दौरान दोनों के बीच केमिस्ट्री भी देखते ही बन रही है. 

वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों के भी खूब कमेंट्स आए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "सबसे खूबसूरत कपल". तो एक अन्य ने लिखा है,"हाउ क्यूट. दोनों साथ में कितने अच्छे लग रहे हैं". बता दें, 18 जून को करण देओल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य से शादी कर रहे हैं. शादी के बाद कपल का ग्रैंड रिसेप्शन होगा, जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज सितारे शामिल होंगे.

ये भी देखें: Adipurush Review: जानें कैसी है Prabhas, Saif Ali Khan और Kriti Sanon की फिल्म ‘आदिपुरुष'



from NDTV India - Latest https://ift.tt/Az345dL

Post a Comment

0 Comments

धर्मेंद्र नहीं इस सुपरस्टार से होने वाली थी हेमा मालिनी की शादी, लेकिन ही-मैन ने टाइम पर पहुंच कर दिया ये कारनामा

Ad