Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Total Dhamaal: ‘मूंगड़ा’ गाने के रिक्रिएटेड वर्जन को लेकर हो रही आलोचनाओं पर बोलीं सोनाक्षी सिन्हा

हाल ही में ‘टोटल धमाल’ का एक गाना ‘मूंगड़ा’ का रिक्रिएटेड वर्जन सामने आया था. इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा नजर आई थीं. हालांकि, इस गाने के आखिर में अजय देवगन की भी एंट्री हुई लेकिन इस गाने के सामने आने के बाद लोगों की नाराजगी का सामना भी करना पड़ रहा है. ऐसे में अब सोनाक्षी सिन्हा ने लोगों की आ रही प्रतिक्रिया का जवाब दिया है. सोनाक्षी ने ‘मूंगड़ा’ गाने पर दिया रिएक्शन ‘टोटल धमाल’ के नए गाने ‘मूंगड़ा’ को लेकर लगातार आलोचना झेल रहे निर्माता और अभिनेता के बाद अब लोगों ने भी कोंसना शुरू कर दिया है. इन सभी आलोचना पर अब सोनाक्षी सिन्हा ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘मुझे भी पहला वाला गाना बेहतर लगता है और उसकी इसके साथ कोई तुलना नहीं है. जब हम किसी गाने को दोबारा बनाते हैं तो उस वक्त हम नहीं सोचते हैं कि हम उस गाने को असली वाले से बेहतर बनाएंगे क्योंकि जब आप कोई प्रसिद्ध गाना फिर से रिक्रिएट कर रहे होते हैं तो उसकी तुलना करने का कोई मतलब नहीं होता है.’ View this post on Instagram Full song link in BIO! #Repost @akshaykumar ・・・ When two of your favourites @aslisona and @ajaydevgn come together to recreate your favourite song #Mungda, it is nothing less than #TotalDhamaal! Have a look @foxstarhindi #ADFFilms @saregama_official A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on Feb 5, 2019 at 1:04am PST रीपैकेज करने की कोशिश कर रहे हैं सोनाक्षी ने आगे कहा कि, ‘हम केवल उसे रीपैकेज करने का और आज की पीढ़ी को देने का प्रयास कर रहे हैं, जो पुराने गाने नहीं सुनती है. फिल्म निर्माताओं ने मुझे बताया था कि वो मुझे इस गाने का हिस्सा बनाना चाहते हैं क्योंकि वो किसी और को इस पर परफॉर्म करते नहीं देख पा रहे हैं. एक कलाकार के तौर पर मेरे लिए ये बड़ी बात है कि इसे बनाने वालों को लगता है कि मैं गाने के साथ न्याय करूंगी. मैं काफी खुश हूं.’

from Latest News अभी अभी Firstpost Hindi http://bit.ly/2TOG8AG

Post a Comment

0 Comments

धर्मेंद्र नहीं इस सुपरस्टार से होने वाली थी हेमा मालिनी की शादी, लेकिन ही-मैन ने टाइम पर पहुंच कर दिया ये कारनामा

Ad