Header Ads Widget

Responsive Advertisement

इस स्टार किड के साथ लिव-इन में रहना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, खुल्लम खुल्ला किया ऐलान

कार्तिक आर्यन इन दिनों कई लड़कियों के चहेते बने हुए हैं. ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बाद से उनके चाहने वालों में गजब का इजाफा हुआ है. इन लड़कियों में सारा अली खान और अनन्या पांडे जैसी स्टारकिड्स भी शामिल हैं. कार्तिक आर्यन का नाम इन दिनों दोनों स्टारकिड्स से जुड़ रहा है. लेकिन हाल ही में कार्तिक ने बताया है कि वो किस स्टार के साथ लिव-इन में रहना चाहते हैं. इस स्टार किड के साथ लिव-इन में रहना चाहते हैं हाल ही में कार्तिक आर्यन ‘लुका-छुपी’ के प्रमोशन के मौके पर जूम टीवी के शो पर गए थे. इस दौरान उनसे पूछा गया कि वो परिणीति चोपड़ा, सारा अली खान, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया में से किसके साथ लिव-इन-रिलेशनसिप में रहना चाहेंगे और क्यों? इस पर कार्तिक ने कहा कि, ‘मैं सारा अली खान के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहना चाहूंगा क्योंकि हमारी कॉफी डेट पहले से ही पेंडिंग है. हम दोनों एक-दूसरे को घर पर कॉफी डेट के दौरान एक्सप्लोर कर सकते हैं.’ जब कार्तिक से किसी दूसरी अदाकारा का नाम लेने को कहा गया जिसके साथ वो लिव-इन में रहना चाहेंगे तो उन्होंने अनन्या पांडे का नाम लिया. कार्तिक ने कहा कि, ‘अनन्या पांडे ने भी सो पर मेरा नाम लिय है तो मैं उनके साथ लिव-इन कर सकता हूं.’ सारा के लिए पैसे जुटा रहे हैं कार्तिक आपको बता दें कि, हाल ही में कार्तिक आर्यन, करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ पर पहुंचे थे. इस दौरान उनसे सवाल किया गया था कि क्या वो सारा को डेट करना चाहते हैं क्योंकि सारा ने इसी काउच पर बैठकर उनका नाम लिया है. इस पर कार्तिक ने कहा था कि, ‘मैं उनको डेट करने के लिए पैसे जमा कर रहा हूं क्योंकि सैफ सर ने कहा था कि क्या मेरे पास पैसे हैं? सारा नवाब की बेटी हैं तो मैं इस वक्त उनके लिए मेहनत कर रहा हूं.’

from Latest News अभी अभी Firstpost Hindi https://ift.tt/2Uep2MQ

Post a Comment

0 Comments

धर्मेंद्र नहीं इस सुपरस्टार से होने वाली थी हेमा मालिनी की शादी, लेकिन ही-मैन ने टाइम पर पहुंच कर दिया ये कारनामा

Ad