Header Ads Widget

Responsive Advertisement

कलकत एयरपरट क चक-इन एरय म लग आग पर पय गय कब कई हतहत नह

कोलकाता (Kolkata) के नेताजी सुभाष चंद्र बोस एयरपोर्ट (Netaji Subhash Chandra Bose Airport) पर सिक्‍योरिटी चेक इन एरिया में बुधवार रात को आग लग गई. सामने आए चेक-इन एरिया के एक हिस्‍से में आग की लपटें उठती देखी जा सकती है. एयरपोर्ट के अधिकारी इस एरिया से लोगों को बाहर निकालते दिखाई दे रहे हैं. आग रात करीब 9 बजकर 10 मिनट पर लगी. आग लगने के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. हालांकि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. आग पर काबू पा लिया गया है. 

जानकारी के मुताबिक, आग डी पोर्टल के चेक-इन काउंटर के पास लगी. इस घटना के सामने आए वीडियो में आग की लपटों को बुझाने के लिए अग्निशमन दस्‍ता जुटा नजर आ रहा है. साथ ही एयरपोर्ट से आग की लपटें उठती और धुंए का गुबार उठता भी दिखाई दे रहा है. अधिकारियों ने कहा कि दमकल की कम से कम तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची और स्थिति नियंत्रण में है. 

कोलकाता एयरपोर्ट की ओर से कहा गया है कि चेक-इन एरिया में लगी आग को पूरी तरह से बुझा दिया गया है और सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. वहीं धुंए की वजह से एयरपोर्ट स्‍टॉफ को भी टर्मिनल बिल्डिंग से निकाला गया है. 

आग लगने के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. हालांकि शॉर्ट सर्किट से आग लगने की संभावना जताई जा रही है. फिलहाल पहले ही तरह ही कामकाज शुरू हो गया है. 

ये भी पढ़ें :

* आईआईटी खड़गपुर छात्र की मौत आत्महत्या नहीं, दूसरे पोस्‍टमॉर्टम के बाद दावा : सूत्र
* उत्तरी पश्चिम बंगाल में 13 जून तक भारी बारिश होने की संभावना, बिजली गिरने से दो की मौत
* ओडिशा रेल हादसा : दुर्घटना के बारे में NDRF के जवान ने सबसे पहले दी थी जानकारी, भेजी थी लाइव लोकेशन



from NDTV India - Latest https://ift.tt/zeBTJ9q

Post a Comment

0 Comments

धर्मेंद्र नहीं इस सुपरस्टार से होने वाली थी हेमा मालिनी की शादी, लेकिन ही-मैन ने टाइम पर पहुंच कर दिया ये कारनामा

Ad