Header Ads Widget

Responsive Advertisement

हरयण : भपनदर सह हडड न बजप-जजप सरकर क खलफ आर-पर क लड़ई क कय एलन

हरियाण में‘विपक्ष आपके समक्ष' कार्यक्रम के 8वें पड़ाव पर पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी-जेजेपी सरकार के खिलाफ आर-पार की लड़ाई का एलान किया.  म्हारी भिवानी के संबोधन के साथ शुरुआत करते हुए कहा कि आज की ये भीड़, ये जोश, ये जुनून केवल भिवानी में ही नहीं पूरे हरियाणा में जायेगा और बदलाव लेकर आयेगा. ये भीड़ इस इलाके में खुशहाली लेकर आयेगी.उन्होंने कहा कि भिवानी ने सारे रिकार्ड तोड़ दिये इसमें कोई दो राय नहीं है. उन्होंने अगला विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम राजीव गाँधी जयंती पर 20 अगस्त को हिसार में करने की घोषणा भी की.

अपने संबोधन में नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मेरे मन में इस बात की टीस है कि जो प्रदेश 2014 में प्रति व्यक्ति आय, निवेश, नौकरी देने में, कानून-व्यवस्था में, खेल-खिलाड़ियों में पूरे हिंदुस्तान में नंबर 1 पर छोड़ा था आज वो प्रदेश बेरोजगारी, महंगाई, अपराध में टॉप में है.मेरा लक्ष्य मुख्यमंत्री की कुर्सी प्राप्त करना नहीं है बल्कि मेरा लक्ष्य हरियाणा से बेरोजगारी, महंगाई, अपराध, नशाखोरी को ख़त्म करना है.आज हर वर्ग इस सरकार से परेशान और दुखी है. कहीं क्लर्क, कहीं गेस्ट टीचर कहीं सफाई कर्मचारी धरने पर बैठे हैं.

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश की बीजेपी-जेजेपी सरकार हर वर्ग का अपमान कर रही है किसान, मजदूर, मनरेगा वर्कर, खिलाड़ी बेटियों, कर्मचारी, आंगनवाड़ी वर्कर, आशा वर्कर, चुने हुए सरपंचों का अपमान किया गया. सत्ता के अभिमान में काम कुछ कर नहीं रहे सिर्फ हुड्डा साहब का नाम लेते हैं. उन्होंने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री से लेकर मुख्यमंत्री, मंत्री, पार्टियों के अध्यक्ष सब हुड्डा साहब का ही नाम ले रहे हैं. दीपेंद्र हुड्डा ने जनता से कहा कि यदि प्रदेश में सारे बेईमान एक हो सकते हैं तो सारे ईमानदार एक होकर इस सरकार से लड़ेंगे और जीतेंगे.

ये भी पढ़ें- 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/T9Z7YLe

Post a Comment

0 Comments

धर्मेंद्र नहीं इस सुपरस्टार से होने वाली थी हेमा मालिनी की शादी, लेकिन ही-मैन ने टाइम पर पहुंच कर दिया ये कारनामा

Ad